गाजियाबाद के कविनगर क्षेत्र के राजनगर में गौर मॉल के पास 16 अप्रैल को हुए दिनदहाड़े रालोद नेता लोकेश चौधरी की हत्या के प्रयास के मामले मे कविनगर पुलिस ने बृहस्पतिवार को खुलासा

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद

ब्याज का पैसा ना लौटाने पर दो भाइयों ने किया था रालोद नेता पर हमला, दोनों आरोपीयो को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आपको बता दे की 16 अप्रैल 2024 को रालोद नेता लोकेश चौधरी की हत्या के प्रयास के मामले मे कविनगर पुलिस ने बृहस्पतिवार को खुलासा करते हुए बताया कि लोकेश चौधरी पर दो भाइयों ने हमला किया था। पूछताछ में हमलावरों ने बताया कि उन्होंने लोकेश से डेढ़ लाख रुपये ब्याज पर लिए थे जिसमें से करीब 1.30 लाख रुपये लौटा भी चुके हैं लेकिन अब वह 4 से 5 लाख रुपये बकाया बताकर रोजाना दुकान पर आकर अभद्रता करने लगा था। इसलिए उन्होंने उसपर हमला किया। 

डीसीपी सिटी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए हमलावर संजय नगर के रहने वाले सगे भाई राशिद और साहिब हैं। राशिद राजनगर में फास्ट फूड की दुकान चलाता है। पूछताछ में उसने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसने लोकेश से डेढ़ लाख रुपये दिए थे जिसमें से उन्होंने करीब 1.30 लाख रुपये लौटा भी दिए लेकिन लोकेश जहां भी उन्हें दिखाई देता वह उनसे तकादा करता था और गाली गलौज कर अभद्रता करता। जिससे परेशान होकर उन्होंने उस पर हमला करने की साजिश रची। डीसीपी ने बताया कि हमलावरों के पास से तमंचा बरामद कर लिया गया है। एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि लोकेश की हालत अभी ठीक है लेकिन चिकित्सकों ने बताया कि उसकी रीड की हड्डी में एक गोली अभी भी फंसी हुई है। ऑपरेशन कर उसे भी निकाला जाएगा। डीसीपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में लोकेश के पास सूदखोरी का लाइसेंस नहीं होने की बात सामने आई है। अगर वह ब्याज पर पैसे देकर उगाही करता है तो इस संबंध में शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top