मुजफ्फरपुर में कार सवार ने तीन को कुचला, छीन ली जवान की राइफल

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

 मुजफ्फरपुर में देर रात नशे में धुत कार सवार नशेड़ियों का तांडव देखने को मिला. कार सवार ने नगर थानेदार विजय सिंह और सिपाही मृत्युंजय कुमार को रौंदने का प्रयास किया, फिर जवान का राइफल छीनकर फरार हो गये. जिसके बाद उन लोगों ने थानेदार और सिपाही को रौंदने का प्रयास किया. वहीं भागने के दौरान कार सवार ने तीन सब्जी दुकानदारों को कुचल दिया. घटना से मौके पर अफरा-तफरी की स्तिथि बन गई. पूरा मामला शहर के अंडीगोला स्तिथ सब्जी मंडी के पास का है.

मिली जानकारी के अनुसार सब्जी मंडी में कार से नशे में एक युवक उतरा और ठेला चालक को धक्का देकर हटाने लगा. इस बीच पीछे से नगर थानेदार विजय कुमार सिंह गश्ती करते हुए पहुंचे. उन्होंने कार सवार को रुकने के लिए कहा. सिपाही मृत्युंजय कुमार कार के आगे कुछ दूर बढ़े तो कार चालक ने गाड़ी पीछे किया और तेजी से जवाहरलाल रोड की ओर भागने लगा. इसी दौरान सिपाही की राइफल का सलिंकर फंस गया.

इसपर कार सवार नशेड़ी राइफल लेकर फरार हो गये. राइफल पकड़े सिपाही भी सड़क पर कुछ दूर तक घसीटा गये. भागने के क्रम में नशेड़ियों ने थानेदार और सिपाही को रौंदने का प्रयास भी किया. जिसके बाद मामले की सूचना पर कार सवार नशेड़ियों को पकड़ने के लिए देर रात तक एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गई

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top