ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के झूठे दावे : होली से पहले शुरू हुई पानी की किल्लत, लाखों लोग परेशान -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा  : ग्रेटर नोएडा में गर्मी पड़ने से पहले पीने के पानी का संकट छाने लगा है। कई दिनों से शहर के कई आवासीय सेक्टरों में पानी की सप्लाई का प्रेशर बेहद कम है। बताया जा रहा है कि सेक्टर गामा-1 में पानी की मोटर पिछले एक हफ्ते से खराब पड़ी हुई है। आपको बता दें कि प्राधिकरण की ओर से होली पर 24 घंटे पानी देने की घोषणा की गई है।

पानी का प्रेशर बेहद कम

आवासीय सेक्टरों के लोगों का कहना है कि प्राधिकरण में जल विभाग के अफसर इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। पानी का प्रेशर इतना कम है कि पहली मंजिल पर भी नहीं चढ़ पा रहा है। हालत यह हो गई है कि पानी की टंकी तक जल नहीं पहुंच पा रहा। लोगों को इस समय पानी के संकट का सामना करना पड़ रहा है। 

गर्मी शुरू होने से पहले हुई किल्लत

एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र सिंह भाटी का कहना है कि अभी गर्मी शुरू नहीं हुई और शहर में पानी का संकट बन गया। आवासीय सेक्टर गामा-1 में काफी समय से पानी की मोटर खराब पड़ी है। जल विभाग के अफसरों से काफी बार इस मामले को लेकर शिकायत की गई, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

प्राधिकरण के सारे झूठे दावे

सेक्टर बीटा-2 में रहने वाले अनूप सिंह का कहना है कि पिछले काफी समय से पानी की समस्या बनी हुई है। काफी घर तो ऐसे हैं, जहां पर पानी की दिक्कत सबसे ज्यादा है। उनका कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण होली पर पानी की कमी नहीं होने का दावा कर रहा है, लेकिन अभी से यह हाल है तो आगे क्या होगा? कुल मिलाकर ऐसे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पोल खुल रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सारे दावे फेल और झूठे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top