ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बदमाश का एनकाउंटर : तमंचे के बल पर लूटपाट करता था इनामी आरोपी, दर्ज हैं एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ उत्तरप्रदेश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में शुक्रवार रात मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने पकड़े गए 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा लूट के मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस और बदमाश के बीच चली गोली

थाना बिसरख पुलिस शुक्रवर देर रात गोल चक्कर के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। लेकिन ने आरोपी ने रुकने के बजाए बाइक दौड़ा दी। पुलिस के पीछा करने पर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान हापुड़ निवासी गजेंद्र के रूप में हुई। घायल बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा, 1 खोखा कारतूस और 1 जिन्दा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

दिसम्बर 2023 में लूटी थी कार

 बदमाश ने पूछने पर बताया कि उसने अपने साथी के साथ दिसम्बर के महीने में समृद्धि ग्राण्ड ऐवेन्यू के पास से एक व्यक्ति से सिलेरियो कार लूटी थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें फरार चल रहा था। घायल बदमाश के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। 

बदमाश पर 10 हजार रुपए का इनाम था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top