लड़ाई खत्म, पत्नी ज्योति सिंह का हाथ पकड़ शोरूम पहुंचे पवन सिंह, होली पर भेंट की एक नई कार

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

पटना : भोजपुरी के पावर स्टार और उनकी धर्मपत्नी ज्योति सिंह के बीच पिछले दिनों ही सुलह हो गया है. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब एक बार फिर दोनों साथ दिखे हैं. इस बार बिल्कुल पति-पत्नी वाले अंदाज में दिखे हैं. दरअसल, ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक रील शेयर किया है, जिसमें पवन सिंह उनका हाथ अपने हाथों में थामे एक गाड़ी के शोरूम में गाड़ी खरीदने पहुंचते हैं. वीडियो देख दोनों के चाहने वाले यह अंदाजा लगा रहे हैं कि पवन सिंह ने अपनी पत्नी को एक नई कार गिफ्ट दी है.

अपने पति के पैर भी छूती है ज्योतिरील में पवन सिंह कार से पर्दा हटाते हैं और फिर बगल में खड़ी ज्योति सिंह पैर छूकर पवन सिंह का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नई गाड़ी की पूजा करते हुए दिखाई देते हैं. यह वीडियो शेयर होते ही वायरल होने लगा और लोगों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है. लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि मां के बाद अपनी पत्नी को कार गिफ्ट दे रहे हैं पवन भईया.

दोनों के बीच लड़ाई हुआ खत्म

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह एक सोफे पर बैठ आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे. साथ ही एक तस्वीर भी थी, जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह गले मिल रहे थे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top