गंभीर मामला : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक नंबर की हूबहू दो कार, देखकर सब हैरान, पुलिस जांच में जुटी -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : नोएडा एक्सटेंशन में एक अजीबोगरीब और गंभीर मामला सामने आया है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। इस मामले से पुलिस भी परेशान हो गई है और काफी गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। दो गाड़ी एक जैसी हुबहू दिखाई दे रही हैं। जिसमें से एक कार फर्जी बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, सौरव वर्मा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थितनिराला एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। उनके पास टाटा नेक्सों गाड़ी है, जिसका नंबर UP 16 DY-4318 है। सौरव वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उनके पास अनुराग नाम के एक व्यक्ति का कॉल आया। अनुराग ने उनको बताया कि उनकी कार देविका गोल्ड होम्स हाउसिंग सोसाइटी में खड़ी हुई है। इस बात से वह अचंभित हो गए और कहने लगे कि मेरी गाड़ी तो मेरे पास ही है। उसके बाद अनुराग ने सौरव वर्मा को फोटो भेजी। फोटो देखकर वह हैरान हो गए और तत्काल देविका होम्स हाउसिंग सोसाइटी में पहुंचे। 

फर्जी गाड़ी को देखकर पीड़ित के छूटे पसीने

वहां जाकर देखा तो सौरव वर्मा हैरान हो गए। उन्होंने देखा कि दो अलग-अलग गाड़ी के एक ही नंबर हैं। दोनों गाड़ियां हुबहू एक ही रंग और एक जैसी है। जिस तरीके से उनकी गाड़ी पर कलर हुआ है, उसी तरीके से दूसरी गाड़ी पर भी कलर हुआ पड़ा है। बस फर्क कितना है कि फर्जी गाड़ी के पीछे भारत सरकार लिखा हुआ है। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top