हापुड़ में सनसनीखेज वारदात : दलित किशोरी से रेप, हैवानियत के बाद आरोपियों ने कहा- दो लाख रुपये में कर लो सौदा -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

हापुड़ : थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित परिजन पर 2.4 लाख रूपए में फैसला करने का दवाब बनाया। समझौता न करने पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

 दरअसल, एक गांव निवासी व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 21 मार्च की दोपहर उसकी बेटी घर में कपड़े सुखाने के लिए गई थी, तभी वहां पर पड़ोस का जुनैद उर्फ छोटे आ गया और उसकी बेटी का मुंह हाथ से भीचकर उसे उठाकर जमीरद्दीन की डेरी के बेसमेन्ट के अन्दर ले गया। आरोपी नें उसकी बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुत्री के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में ही खेल रहे बच्चो को देखकर आरोपी जुनैद वहां से भाग गया। पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे और उसकी पत्नी को घटना के बारे में बताया। 

समझौता न करने पर दी धमकी

 जब पीड़ित घटना की रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने जा रहा था तो आरोपी जमीरुद्दीन व आरिफ ने रास्ते में उन्हें रोक लिया और 2.4 लाख रुपये में फैसला करने का दवाब बनाया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए समझौता करने से मना करने पर प्रार्थी व उसके परिवार वालो को जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह काफी भयभीत है। 

पुलिस का बयान

 हाफिजपुर पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी जुनैद उर्फ छोटे, जमीरुद्दीन और आरिफ के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। प्रयास है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top