हापुड़ में महिला को जिंदा जलाने की कोशिश : आग में बुरी तरह झुलसी पीड़िता, गांव के एक शख्स ने रची साजिश -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

हापुड़  : हापुड़ के थाना पिलखुवा क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में एक घर में सोमवार देर रात सदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिसमें एक महिला बुरी तरह झुलस गई। घटना में महिला का बेटा भी मामूली रूप से झुलसा है। आग से घर में रखा सामान भी जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक शख्स ने महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला

 पुलिस के मुताबिक गांव सिखेड़ा में मुरसलीन परिवार के साथ रहते हैं। वह मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। सोमवार देर रात सदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर में आग लग गई। घटना के समय घर के लोग तो बाहर निकल गए, लेकिन राबिया आग की चपेट में आ गई। इसके बाद भारी संख्या में मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने पानी और मिट्टी के जरिए कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में राबिया बुरी तरह से झुलस गई। साथ ही उसका बेटा भी मामूली रूप से झुलस गया। बताया जा रहा है कि महिला को गंभीर हालत में दिल्ली रैफर किया गया है।  

पुलिस का बयान

 इस संबंध में थाना पिलखुवा प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि महिला समेत दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर आग लगाने का शक जाहिर किया है। युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top