bad condition of roads: मोहन गार्डन में सड़को की हालात जर्जर पर ध्यान नहीं दे रही आप पार्टी

A G SHAH
0


ऋषि तिवारी

पश्चिम दिल्ली। उत्तम नगर के मोहन गार्डन, नावादा में देखा जाए तो कितने सालों से रोड़ पर काम नहीं हुआ है जगह-जगह पर पड़े गड्ढों ने आम आदमी और छोटे—मोटे वाहन को एक्सीडेट का कारण बना दिया गया है। देखा जाए तो जगह-जगह पर पड़े गड्ढों और पत्थरों के कारण घर जाने में तकलीफो का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी सुचना आप पार्टी के विधायक नरेद्र वाल्यन तक पहुंचाने के बाद भी इस पर कई सालों से काम नहीं किया गया है।

सड़को कि हालात जर्जर

बता दे कि उत्तम नगर, द्वारका मोड़, मोहन गार्डन, जैन रोड़, गांधी रोड़, पीपड़ चौक, पशुराम चौक और इसके आस पास के कई इलकों के गली मोहल्लों बाजार की सड़को की हालात जर्जर दिखाई दे रही है जिसमें आने जाने वाले छोटे वाहन तक के लोगों को तकलिपफो का सामना करना पड़ रहा है। जिसमें देखा जाए तो आए दिन आम जनता को तकलिफों का सामना करना पड़ता है और इसके दौरान रोज किसी ना किसी से आपसे में बहस का करना पड़ता है।

शिकायतो के बाद भी सड़क पर काम नहीं

बता दे कि इसकी सूचना यहां के एमएलए से कि गई है जिसमें कहना है सड़क पर दिल्ली जलबोड़ और गैस पाईप लाइन का काम हो जाने के बाद करवा दिया जाएगा। जो कि यह देखते देखते कई साल बित गए है ना दिल्ली जल बोर्ड और गैस पाईप लाइन का काम हुआ ना ही सड़क बन पाई ।सड़क की हालात खराब होने के चलते स्कूल बस और बच्चों को स्कूल जाने में भी तकलिफो का सामना करना पड़ रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top