18 वर्षीय किशोरी की हत्या

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गोरखपुर ।  बेलीपार थाना क्षेत्र अन्तर्गत महावीर छपरा चौराहे पर पूर्व प्रधान के घर काम करने वाली 18 वर्षीय किशोरी की उनके हाते के पूर्व दिशा की ओर लगे गेट के किनारे सीढ़ियों पर हत्या कर फेंकी हुई है लाश मिली है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी जितेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी बांसगांव श्यामवीर सिंह, फोरेंसिक टीम तथा थानाध्यक्ष बेलीपार कुंवर गौरव सिंह मामले की जांच में जुटे हैं।शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, तथा एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महावीर छपरा निवासी पूर्व प्रधान शिवप्रकाश शाही के घर पर गीडा थाना क्षेत्र के शुक्लहिया गांव निवासी सुभाष मद्धेशिया की पुत्री आंचल अपने ननिहाल महावीर छपरा में नाना रामचंद्र मद्धेशिया के घर रहकर विगत कई वर्षों से बबलू शाही के घर पर खाना बनाने के साथ घर का पुरा कामकाज करती थी। 27 मार्च बुधवार के दिन बबलू शाही सह परिवार के साथ अपने ससुराल चले गए हुए थे। आंचल शाम को 5:00 बजे अपने ननिहाल गई और कुछ देर बाद वापस चली आई।

पूर्व प्रधान शिव प्रकाश शाही के अनुसार उनके मामा बगल के मकान में दूसरी मंजिल पर रहते हैं, देर शाम करीब 7:30 बजे आंचल घर का सारा काम निपटाकर गेट में ताला बंद कर चाबी मामा को देकर घर चली गई। आज सुबह जब वह काम पर नहीं आई तो हम लोग खोजने लगे, इस बीच मेरे टिन शेड वाले घर में उसका शव होने की सूचना पाकर पुलिस को सूचना दी। आंचल चार बहन एक भाई में दूसरे नंबर पर थी। मां रेखा, सभी बहनों व भाई तथा पिता सभी का रो रोकर बुरा हाल है। घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने एक ईट ,रस्सी का टुकड़ा तथा गले में पहने दुपट्टे व जगह-जगह की रेट जमीन पर खून के सैंपल को जांच के लिए सुरक्षित किया है।

बता दे कि मृतक आंचल का पूरा परिवार महावीर छपरा गांव में ही रहता है। पिता सुभाष मद्धेशिया कबाड़ बिनने व बेचने का काम करते हैं। मृतक अपने माता-पिता के साथ न रहकर अक्सर नाना नानी के घर ही आती जाती थी और काम करने के लिए पूर्व प्रधान शिव प्रकाश शाही के घर कई वर्षों से कम कर रही थी।

जानकारी अनुसार मृतक आंचल के शरीर पर मारपीट के घाव, चेहरे व सिर मे इट से मारने का निशान, गले में पहने दुपट्टे से कसने के निशान पाए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top