गाजियाबाद में PPS अफसर से शादी, सेक्स और धोखा : मैट्रिमोनियल साइट से फर्जी IRS ऑफिसर ने महिला अधिकारी को फंसाया, फिर बच्चे पैदा करके दिया बड़ी घटना को अंजाम -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : उत्तर प्रदेश से बेहद हैरान और परेशान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने झूठ बोल के धोखाधड़ी से शादी कर ली। दरअसल, एक युवक ने अपने आपको आईआरएस (IRS) अधिकारी बताकर पीपीएस (PPS) अफसर से शादी कर ली।

यह है पूरा मामला

युवक ने अपने आपको आईआरएस (IRS) अधिकारी बताकर पीपीएस (PPS) अफसर से शादी कर ली। जिसके बाद आरोपी रोज उनसे कई लाख रुपये ठगा करता है। इतना ही नहीं, आरोपी ने तलाक के बाद भी उनके नाम का दुरुपयोग कर के बहुत से लोगों को सेट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर पैसे ऐंठ रहा है। इस बात का पता चलने के बाद पीड़ित पीपीएस अफसर ने अपने पूर्व पति, उसके पिता और भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मैट्रिमोनियल साइट पर मिले थे दोनों

 इस मामले की जांच कर रही पुलिस को पीड़ित महिला अधिकारी ने बताया कि आरोपी और वह मैट्रिमोनियल साइट पर मिले थे। जहां से उन दोनों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू किया। आरोपी ने खुद को 2008 बैच का आईआरएस अधिकारी और रांची में आयकर उपायुक्त के रूप में तैनात बताया था। जिसके बाद वर्ष 2018 में उन दोनों ने शादी कर ली।

तीन साल पहले दिया तलाक

पीड़ित महिला को शादी के कुछ समय बाद पता चला कि उनके पूर्व पति का नाम और रांची में आयकर उपायुक्त का नाम एक जैसा है।


जिसका उसने फायदा उठाया था। इसके बाद उसने धोखे से लोन लिया और फर्जी हस्ताक्षर कर खाते से रुपये निकाले। जालसाज पति की हकीकत पता चलने पर उन्होंने परिवार की खातिर कुछ नहीं कहा। इसके बाद आरोपी ने उनके नाम पर लोन लिया और उनके फर्जी हस्ताक्षर कर 15 लाख रुपये खाते से भी निकाल लिए। आरोपी बच्चे के पैदा होने पर भी नहीं बदला, तो महिला ने आरोपी से तीन साल पहले तलाक ले लिया। 

तलाक के बाद भी कर रहा परेशान

 इसके बावजूद आरोपी नहीं सुधरा और वह लोगों से लगातार उनके नाम पर ठगी कर रहा है। आरोपी ने 2 साल पहले दूसरी शादी कर ली, लेकिन फिर भी उन्हें परेशान कर रहा है। वह फेसबुक पर उनके फोटो अश्लील और अशोभनीय टिप्पणी के साथ शेयर कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top