रात में अचानक रुका PM Modi का काफिला, कार से बाहर निकले PM और CM और करने लगे निरीक्षण

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव यूपी हेड sctvnews/साधना सिंह एडवोकेट विधि संवाददाता वाराणसी

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार रात दस बजे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या राम मंदिर निर्माण के बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे हैं, इसलिए वाराणसी पहुंचने पर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया।

रात में वाराणसी पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री का काफिला वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सड़क मार्ग से शहर के लिए प्रस्थान किया। एयरपोर्ट के बाहर लोगों ने गुलाब के फूल की पंखुड़ियाें का छिड़काव कर स्वागत किया।

वहीं वाराणसी एयरपोर्ट से बरेका जाते समय रास्ते में कई जगह भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री का काफिला काफी धीमी गति से चल रहा था।

इसी दौरान वाराणसी के फुलवरिया इलाके में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री का काफिला अचानक रुक गया। नवनिर्मित वरुणा ब्रिज के ऊपर अचानक प्रधानमंत्री का काफिला रुकने के बाद लोग असमंजस में पड़ गए।

हालांकि काफिला रुकने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाहन से बाहर निकले। बाहर निकलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवनिर्मित पुल और सड़क का निरिक्षण किया।

प्रधानमंत्री का काफिला रुकने के बाद आसपास के लोग भी हैरान रह गए। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि प्रधानमंत्री खुद रात में अपनी गाड़ी रोककर पुल का निरीक्षण कर रहे हैं। हालांकि, छत पर दिखे कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री को प्रणाम किया।

निरीक्षण करने के बाद प्रधानमंत्री और नरेंद्र मोदी अपने वाहन में सवार भी उसके बाद बरेका गेस्ट हाउस के लिए प्रस्थान कर गए। रात में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री समेत भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेता बरेका गेस्ट हाउस में ही ठहरेंगे।

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाराणसी को करोड़ों की सौगात दी जाएगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री वाराणसी के सीर गोवर्धन में स्थित संत शिरोमणि रविदास जन्मस्थली पर पहुंचेंगे। वहां संत रविदास की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके अलावा कई अन्य योजना परियोजनाओं का भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगाv

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top