गाज़ियाबाद : सीएमओ ऑफिस में तैनात बाबू हनीट्रैप में फंसा, पैसे ना देने पर...

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

SctvNews

गाजियाबाद  : मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में तैनात बाबू को हनी ट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने की खबर सामने आई है। इस मामले में पीड़ित का कहना है कि युवती ने उन्हें वीडियो कॉल की और फिर वीडियो को एडिट कर उसे अश्लील बनाकर उनसे पैसे मांगे है। इसके बाद महिला के साथी ने अपने आप को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर जेल भेजने की धमकी दी है। 

यह है पूरा मामला

मुख्य चिकित्सा अधिकारी गाजियाबाद के ऑफिस में तैनात बाबू संजय नगर सेक्टर 23 में परिवार के साथ रहते हैं। आरोप है कि 1 फरवरी को रात लगभग 9: 30 बजे उनके फोन पर एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई जिसे वे रिसीव नहीं कर पाए। कुछ देर बाद उन्होंने उस नंबर पर कॉल की तो दूसरी तरफ से महिला बात करने लगी। महिला को नहीं पहचानने पर उन्होंने कॉल काट दी। पीड़ित का कहना है कि 2 फरवरी को महिला ने दिन के समय वीडियो कॉल की। उस समय वे ऑफिस में बैठे थे। वीडियो कॉल पर महिला निर्वस्त्र थी। जिसके बाद उन्होंने कॉल काट दी। कुछ देर बाद महिला ने उनके व्हाट्सएप पर उनकी एडिट की हुई एक अश्लील वीडियो भेजी और वहॉटसप कॉल कर उनसे 10 हजार रुपये की मांग की।

जेल भेजने की मिली धमकी

आरोप है कि रुपये नहीं देने पर महिला ने उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित बाबू ने बताया कि उन्होंने महिला को रकम देने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला के साथी का फोन आया और उसने अपने आप को क्राइम ब्रांच से बताते हुए कहा कि वह इस मामले में उनकी मदद कर सकता है। जब बाबू ने उस व्यक्ति से क्राइम ब्रांच में होने की आईडी मांगी तो वह आगबबूला हो गया और उसने गाली गलौज करते हुए जेल में डालने की धमकी दी। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत मधुबन बापूधाम थाने में की है। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top