ब्रांडेड कंपनियों के डुप्लीकेट कपड़ों के कारोबार पर पुलिस की दबिश, गोदाम का मालिक फरार

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

पटना

 ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर डुप्लीकेट कपड़े बेचने वाले गिराह का पटना पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. दरअसल, राजधानी में पिछले कुछ समय से कई ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े मसलन ट्राउजर, जींस, शर्ट और जैकेट बनाकर स्थानीय बाजार में बेचे जा रहे थे. वहीं, जब इसकी भनक कंपनी के अधिकारियों को लगी तो स्थानीय थाने और दंडाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. जहां से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े और कई सिलाई मशीन बरामद किए गए हैं.

पटना से बड़ी कार्रवाई असली नाम के ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े की भारी खेप बरामद हुई है. कई ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े तैयार और अर्ध निर्मित ट्राउजर, टीशर्ट, जैकेट और जींस समेत लाखों रुपये कैश बरामद हुए हैं. हालांकि गोदाम का मालिक फरार हो गया है. ये पूरी कार्रवाई जिलाधिकारी के आदेश के बाद अंचल आधिकारी की देखरेख में हुई है.

दंडाधिकारी सर्वेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिली थी कि पटना के विभिन्न जगहों पर ब्रांडेड कंपनियों के डुप्लीकेट कपड़े बेचे जा रहे हैं. छानबीन में पता चला कि डुप्लीकेट कपड़े बिहटा थाना क्षेत्र के शुगर मिल के पास एक निजी मकान में बनाए जा रहे हैं. जहां ब्रांड प्रोटेक्शन के साथ कंपनी के अधिकारियों और पुलिस ने छापेमारी की. जहां से एक मकान के बड़े गोदाम में सिलाई मशीनें और ब्रांडेड कंपनियों के सामानों को जब्त किया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top