बनारसी दूल्हे ने पेश की मिसाल..... बिना दहेज़ शादी से मुकर गए बाराती, बाइक से ले भागा दुल्हन.......

A G SHAH
0


सोशल मीडिया पर बनारस की सड़कों पर कैद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक दूल्हा और दुल्हन बाइक पर जाते नजर आए. इनकी स्टोरी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया.

रिपोर्ट साधना सिंह एडवोकेट विधि संवाददाता वाराणसी

बनारस की गलियां कई वजहों से मशहूर है. यहां गंगा जी हैं, मंदिरों का जमघट है और खाने-पीने के शौकीनों के लिए तो ये शहर मानो जन्नत है. लेकिन हाल ही में ये शहर एक ख़ास कारण से चर्चा में आ गया. सोशल मीडिया पर बनारस की गलियों में कैद एक वीडियो शेयर किया गया. वीडियो में बनारस की इग्जैक्ट लोकेशन तो नहीं बताई गई लेकिन इतना लिखा था कि ये बनारस के ही किसी सड़क पर कैद किया गया है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दूल्हा और दुल्हन को बाइक से जाते देखा गया. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या ख़ास है, जो वीडियो ही वायरल दरअसल, जब इस वीडियो के पीछे की स्टोरी शेयर की गई, तब लोग इस वीडियो को जमकर शेयर करने लगे. ये किसी शादी के बाद हुई विदाई का सीन नहीं है. बताया जा रहा है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को मंडप से भगा कर ले जा रहा था.

दिखाई ऐसी बहादुरी.......

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस वीडियो में घटना के बारे में बताया गया. इसमें जानकारी दी गई कि दरअसल, ये कपल शादी के मंडप से सीधे मंदिर गया और वहीं शादी कर ली. इसकी वजह भी काफी ख़ास है. लड़का बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था. लेकिन तभी लड़के के घरवाले दहेज़ की मांग करने लड़की पक्ष इसके लिए तैयार नहीं हुआ तो लड़के वाले शादी से मुकर गए. अपने परिजनों की इस हरकत को देख लड़के को गुस्सा आया और वो लड़की को लेकर मंडप से चला गया.

लोगों ने जमकर की तारीफ.......

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि एक लड़की ऐसा ही जीवनसाथी डिजर्व करती है. वहीं एक ने लिखा कि ऐसे पति पाने के लिए जाने कौन से व्रत रखने पड़ते हैं. हालांकि, एक यूजर ने इस मामले को दिल्ली का बताया. उसने लिखा कि ये घटना उसके घर के पास की है. लड़का लड़की से शादी कर उसे अपने घर ले आया, जहां उसके परीजनों ने दोनों को अपनाने से मना कर दिया. न्यूज १८

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top