हमें निमंत्रण नहीं मिला,अखिलेश यादव के भारत जोड़ो यात्रा के बयान पर कांग्रेस ने कही ये बात,

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए निमंत्रण न मिलने की बात कहने के एक दिन बाद कांग्रेस ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में यात्रा कार्यक्रम एक या दो दिन में तय होने के बाद इंडिया गठबंधन के घटक दलों के साथ साझा किया जाएगा और उनकी भागीदारी से यह विपक्षी गठबंधन मजबूत होगा।यात्रा में भाग लेने के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा था दिक्कत यह है कि कई बड़े कार्यक्रम होते हैं,लेकिन हमें निमंत्रण नहीं मिलता।

अखिलेश यादव की टिप्पणियों से संबंधी एक वीडियो टैग करते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विस्तृत कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है और एक-दो दिन में इसे अंतिम रूप से दे दिया जाएगा।

जयराम रमेश ने कहा कि इसके बाद इसे राज्य में इंडिया गठबंधन के घटक दलों के साथ साझा किया जाएगा।उनका भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भाग लेना इंडिया' गठबंधन को और मजबूत करेगा। 16 फरवरी को यात्रा के उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने की उम्मीद है।

बता दें कि कांग्रेस को हाल ही में तृणमूल कांग्रेस जैसे इंडियन नेशनल डेवलेपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस (इंडिया) के घटक दलों की आलोचना का सामना करना पड़ा था,जिसने सीटों के बंटवारे और यात्रा करने को लेकर पार्टी पर निशाना साधा था। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस यात्रा के उनके राज्य से गुजरने के दौरान इससे दूर रही थीं।अभी यह यात्रा झारखंड में है और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता और नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने शुक्रवार को इसमें भाग लिया।झामुमो इंडिया गठबंधन का हिस्सा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top