बड़ी खबर : गाजियाबाद की सबसे खूबसूरत नेत्री को पुलिस ने घर से निकाला, सड़क पर आई डॉली शर्मा -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा और उनके परिवार के बीच लड़ाई अब सड़क पर आ गई है। डॉली शर्मा की सास द्वारा उन पर मुकदमा करने के एक दिन बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया गया। इस दौरान डॉली शर्मा ने पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान उठाते हुए शिकायत डीजीपी से की है, साथ ही उन्होंने भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी से अपने ऊपर हुए हुई कार्रवाई के लिए मदद मांगी है।

यह है पूरा मामला

डॉली शर्मा की सास पुष्पा शर्मा ने 19 फरवरी को लिंक रोड थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी पुत्रवधू डॉली शर्मा और पुत्र दीपक शर्मा को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी पुत्रवधू डोली शर्मा ने अपने 15-20 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर सूर्य नगर स्थित उनके घर पर कब्जा कर लिया है। साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 5 फरवरी को गाजियाबाद सिविल न्यायालय ने भी दीपक शर्मा और डोली शर्मा को उक्त भवन से निषेधित किया है। इस मामले में लिंक रोड थाने में 19 फरवरी को डोली शर्मा और 15 से 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।

बिना जांच के कार्रवाई का आरोप

21 फरवरी को लिंक रोड थाना पुलिस ने डॉली शर्मा और उनके 10 वर्षीय बेटे को घर से बाहर निकाल दिया। डॉली शर्मा का आरोप है कि लिंक रोड थाने से आए सब इंस्पेक्टर और उनके साथी पुलिसकर्मी जबरन सूर्य नगर स्थित उनके घर में घुस गए और उनका सामान सड़क पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि लिंक रोड थाना पुलिस द्वारा कुछ प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड उनके घर के बाहर तैनात कर दिए गए हैं और उनके घर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी सास पुष्पा शर्मा, ससुर सीएल शर्मा और पति दीपक शर्मा ने मिलकर उनके विरुद्ध षड्यंत्र रचा है। जबकि उनकी सास पिछले 15 वर्षों से ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में रहती है। 

वाद दायर होने से पहले फैसला

डॉली शर्मा ने बताया कि उनके विरुद्ध गाजियाबाद की सिविल कोर्ट 5 फरवरी को वाद दायर किया गया था। जबकि मुकदमे में बताया गया है कि 6 फरवरी को न्यायालय द्वारा डॉली शर्मा और उनके पति दीपक शर्मा को सूर्य नगर स्थित घर से निषेधित किया गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि यह किस प्रकार संभव है कि कोर्ट में वाद दायर होने से एक दिन पहले कोर्ट का आदेश आ सकता है? डॉली शर्मा ने सोशल साइट एक्स पर भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी को ट्वीट टैग करते हुए महिला होने के नाते उनकी मदद करने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top