नीतीश सरकार को 'गच्चा' देने वाले BJP विधायक के बेटे पर FIR, जानें पूरा मामला

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

दरभंगा

 नीतीश सरकार को गच्चा देने वाले बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे पर मामला दर्ज हुआ है। दरभंगा के केवटी थाने के थानेदार ने मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थानेदार ने कहा है कि एक वारंटी को छुडाने के लिए विधायक के बेटे ने 50 बार कॉल किया। छोड़ने से इनकार करने पर गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी।

 बीजेपी विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव के खिलाफ दरभंगा के केवटी थाने में मामला दर्ज हुआ है। थानाध्यक्ष अनोज कुमार को गोली मारने और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। केवटी थानाध्यक्ष अनोज कुमार की ओर से दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि विधायक पुत्र ने थानाध्यक्ष को फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी दी है। जानकारी के अनुसार, थाने की पुलिस आरोपी विधायक पुत्र धीरज यादव को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि केवटी थाना क्षेत्र के आरोपी लालधारी यादव को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपी लालधारी यादव के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था। आरोपी लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए विधायक के पुत्र धीरज यादव थानाध्यक्ष पर लगातार दबाव बना रहे थे। जब थानाध्यक्ष ने लालधारी यादव को नहीं छोड़ा तो उनके मोबाइल पर लगभग 50 बार फोन कर छोड़ने का दबाव बनाया। इसके बाद भी नहीं छोड़ा तो धीरज यादव ने थानाध्यक्ष गोली मारने की धमकी दी। ऐसा थानाध्यक्ष का आरोप है।

जान से मारने की दी धमकी

थाने में दर्ज प्राथमिकी में थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने कहा है कि रात्रि गस्ती दल में पुअनि अमृता सिंह और राजकुमार सिंह ने कोर्ट से जारी वारंट पर दरिमा निवासी लालधारी यादव को गिरफ्तार किया। लालधारी यादव की गिरफ्तारी के बाद विधायक पुत्र का मोबाइल पर फोन आया। उसने कहा कि मैं विधायक मिश्रीलाल यादव का बेटा बोल रहा हू। आपने जिस लालधारी यादव को गिरफ्तार किया है, उसे छोड़ दीजिए। जब हमने उनसे कहा कि यह कोर्ट का मामला है, नहीं छोड़ा जा सकता है। इसके बाद वे गाली गलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी देते हुए लाइन हाजिर करवाने तक की धमकी दी।

कौन हैं मिश्रीलाल यादव?

मिश्रीलाल यादव दरभंगा के अलीनगर से बीजेपी से विधायक हैं। 2020 में इन्होंने वीआईपी से चुनाव लड़ा था। आरजेडी उम्मीदवार बिनोद मिश्रा को हराकर विधानसभा पहुंचे थे। बाद में बीजेपी में शामिल हो गए। कहा जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में चल रहे सियासी खेला में ये भी मोहरा बने थे। फ्लोर टेस्ट के दौरान ये सदन में मौजूद नहीं थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top