ग्रेटर नोएडा वैभव हत्याकांड पहुंचा सीएम योगी के दरबार, बोले- ऐसी कार्रवाई होगी 7 पुश्तें रखेंगी याद -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ उत्तरप्रदेश

SctvNews

 ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा में हुए वैभव हत्याकांड की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी ने वैभव हत्याकांड का पूरा मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने बता दिया। अब इस मामले में बहुत जल्द बड़ा एक्शन हो सकता है। इसके अलावा नंद गोपाल नंदी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी होगा, उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

30 जनवरी 2024 से गायब था किशोर

नंद गोपाल नंदी ने योगी आदित्यनाथ को वारदात से अवगत कराते हुए कहा कि 30 जनवरी 2024 से लापता किशोर का अभी तक कहीं कोई अता-पता नहीं चला है। वहीं क्षेत्र के ही दो युवकों द्वारा किशोर की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने का मामला संज्ञान में आया है, लेकिन अभी तक किशोर का शव नहीं मिला है।

  आरोपी मुस्लिम समुदाय के हैं

मंत्री नन्दी ने आगे कहा कि लापता किशोर के परिजनों का आरोप है कि दनकौर थाना पुलिस ने किशोर के लापता होने की घटना को गम्भीरता से नहीं लिया। जिसकी वजह से व्यापारियों एवं वैश्य समाज के लोगों में भारी आक्रोश है। हंगामा और विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया, जो मुस्लिम समुदाय के हैं। जिनके द्वारा किशोर की हत्या किए जाने की बात कही जा रही है, लेकिन किशोर वैभव बंसल का शव अभी तक नहीं मिला है।

वैश्य समाज में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश

परिजनों का कहना है कि पुलिस मामले में गुमराह कर रही है। जिसको लेकर वैश्य समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। मामले को संज्ञान में लेते हुए किशोर का शव बरामद कराकर परिजनों को सौंपने और प्रकरण की जांच कराते हुए दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई किया जाना आवश्यक है। मंत्री नन्दी ने मुख्यमंत्री को घटनाक्रम से अवगत कराने के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर के बिलासपुर कस्बा निवासी व्यापारी परिवार के इकलौते पुत्र 16 वर्षीय वैभव बंसल की हत्या किए जाने का मामला बहुत ही दुखद और निन्दनीय है। घटना को अंजाम देने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा ।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top