रामनिवास यादव के नेतृत्व में सेक्टर 62 में युवा चौपाल का आयोजन

A G SHAH
0


ऋषि तिवारी

नोएडा। आज भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव के नेतृत्व में जयपुरिया इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट सेक्टर 62 में युवा चौपाल का आयोजन किया। युवा चौपाल में युवाओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य प्रांशु दत्त द्विवेदी ने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी योजनाओं और कुशल प्रशासन एवं कानून व्यवस्था के विषय में युवाओं को संबोधित किया उन्होंने बताया की एक तरफ जहां आदरणीय प्रधानमंत्री जी अखंड एवं समृद्ध राष्ट्र के लिए दृढ़ संकल्पित है तथा भारत विकसित राष्ट्र बने इसके लिए अपना जीवन माँ भारती की सेवा मे समर्पित किये हुए हैं। प्रांशु दत्त द्विवेदी ने युवाओं को संबोधित करते हुए एक तरफ 500 वर्षों के संघर्ष के उपरांत आज प्रभु श्री राम लाल के भव्य मंदिर निर्माण तथा दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए सार्वजनिक शौचालय बनाने से लेकर के प्रधानमंत्री आवास योजना प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना मुद्रा योजना हर घर नल से जल इत्यादि योजनाओं का जिक्र किया। संपूर्ण सभागार जय जय श्री राम के नारों से गुँजायमान हो उठा। 

युवा तरुणाई को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष सुखविंदर सोम ने बताया कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत अनेक उत्पादों के मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर है तथा आज भारत एक तरफ जहां स्टार्टअप का हब बन रहा है तो उसी के साथ 100 से भी अधिक यूनिकॉर्न भारत के युवाओं ने देश को समर्पित किए हैं उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि वह सभी डिजिटल क्रांति के आज के दौर में प्रधानमंत्री मोदी जी का संदेश जन-जन तक पहुंचाएं। 

युवा चौपाल को संबोधित करते हुए भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष सत्येंद्र अवाना ने बताया कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की एक नई गाथा लिख रहा है उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी के भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के संकल्प में उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी उन्होंने बताया कि पूर्ववर्ती सरकारों के कुशासन और भ्रस्टाचार की जगह आज जनता को मोदी जी और योगी जी की विकास परक सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर कार्य करने वाली सरकारी मिली है जिनके नेतृत्व में आज देश का प्रत्येक नागरिक देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। 

युवा चौपाल में उपस्थित सभी युवाओं से भाजयुमो प्रदेश सह-कोषाध्यक्ष नरेंद्र भाटी ने उत्तर प्रदेश में पूर्व की सपा सरकार के समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में व्याप्त गुंडाराज का जिक्र किया  तथा बताया कि आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश किस प्रकार से विश्व स्तरीय राष्ट्रीय राजमार्गों अंतरराष्ट्रीय कंपनियों का केंद्र बना हुआ है। युवाओं को संबोधित करते हुए नरेंद्र भाटी ने बताया की आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में आज देश की महिलाएं सुरक्षित और सम्मानित महसूस कर रही हैं महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों के खिलाफ सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति निश्चित रूप से महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को कम करने में सहायक सिद्ध हुई है। उन्होंने बताया की इन्वेस्टर सबमिट के माध्यम से आज उत्तर प्रदेश संपूर्ण विश्व में निवेशकों के मध्य एक चमकता सितारा बना हुआ है जिसका सीधा लाभ उत्तर प्रदेश के युवाओं को हो रहा है। 

कार्यक्रम के समापन में भाजयुमो जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव ने सभी युवाओं से विवेकानंद जी से प्रेरणा लेकर राष्ट्रप्रथम की नीति पर चलने का आग्रह किया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी योजनाओं विकास परख योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का अनुरोध किया। 

कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में जयपुरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट के डीन वी के तोमर जी शिक्षाविद डॉक्टर शशि जी, नवीन मिश्रा नरेंद्र योगी सत्यम सिंह प्रवीण चौहान कपिल धारीवाल ऋषि तोमर संजय चौधरी रोहित गुरमीत सुमित शर्मा आकाश चौहान साधना  शिवम पाठक विकास तरुण चौहान शिवम शर्मा विक्की दास अन्नू प्रधान प्रिंस पंडित हर्ष शर्मा गौरव मेहरा दीपक चंचल द्रव्यांश विकास इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top