राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा देखते- देखते भाजपा नेता को आया हार्ट अटैक हुई मौके पर ही मौत----+

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

अयोध्या/लखनऊ

श्री अयोध्या धाम में श्री राम प्रभु प्राण प्रतिष्ठा की भव्य समारोह का सोमवार को लाइव प्रसारण देखते हुए श्रीगंगानगर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कर्मचारी, नेता चिरंजीलाल यादव का देहावसान हो गया।

भाजपा नेता पुरानी आबादी के थर्ड ब्लॉक स्थित अपने निवास पर टीवी पर लाइव प्रसारण देख रहे थे।

इस दौरान करीब चिरंजीलाल यादव 82 वर्ष के थे। अचानक सीने में दर्द हुई, और वही दिल का दौरा पड़ने से उनका देहावसान हो गया। चिरंजीलाल यादव सरकारी सेवा में रहते , सरकारी कर्मचारियों के एक संगठन के जिला अध्यक्ष और बाद में प्रदेश  उपाध्यक्ष लंबे समय तक रहे। 20 संघर्षील और जुझारू नेता थे।

भाजपा संगठन में कई बड़े पदों पर रहे चिरंजीलाल लाल------

कारी के मुताबिक सेवानिवृत्ति के पश्चात चिरंजीलाल यादव भाजपा से जुड़कर राजनीति में सक्रिय हुए। वो भाजपा नगर मंडल के अध्यक्ष, और भाजपा के जिला सचिव भी रहे।

चिरंजीलाल यादव अपने पीछे भरापूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनका अंतिम संस्कार आज मंगलवार दोपहर को पदमपुर  रोड स्थित श्री कल्याण भूमि में किया जाएगा।

भाजपा नेताओं ने जताया दुख----

चिरंजीलाल यादव के निधन पर भाजपा के जिलाध्यक्ष शरण पाल सिंह और जिला उपाध्यक्ष रतन गणेशगढ़िया तथा अनेक अन्य  भाजपा नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त किया है। रतन गणेशगढ़िया ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि चिरंजीलाल यादव उनके पारिवारिक सदस्य के रूप में थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top