कुख्यात बदमाश के बेटे मांग रहे रंगदारी : गाजियाबाद के पीड़ित को मिला है 20 लाख का क्लेम, डीसीपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की गुलाब वाटिका में रहने वाले प्रवीण कुमार ने डीसीपी से शिकायत में कहा है कि उसे कुछ दिन पहले इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से 20 लाख रुपये का क्लेम मिला था। जिसकी खबर लगने पर कुख्यात बदमाश जग्गू पहलवान के बेटे उससे एक लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे हैं। प्रवीण कुमार का आरोप है कि उसकी शिकायत पर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। डीसीपी के आदेश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला

थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र स्थित गुलाब वाटिका निवासी प्रवीण अपनी शिकायत लेकर डीसीपी ऑफिस पहुंचे। उन्होंने बताया कि उसके ससुराल वालों की कुछ समय पूर्व एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। यह केस अदालत में चल रहा था। लोक अदालत के आदेश पर उन्हें इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से 20 लाख रुपये का क्लेम मिला है। आरोप है कि प्रवीण के घर के पास में रहने वाले दीपक नाम के युवक को रुपये मिलने की जानकारी हुई तो उसने 20 जनवरी को उसे अपने पास बुलाया। प्रवीण अपने दोस्त अंश के साथ उससे मिलने गया। उसने बताया कि वहां दीपक अपने साथी विकास और नीशू के साथ उनका इंतजार कर रहा था। आरोप है कि दीपक ने उसे और उसके दोस्त अंश को पिस्तौल दिखाकर गाड़ी में बैठा लिया और निठोरा गांव ले गया। वहां पहले से ही पांच युवक खड़े थे। जिनमें से दो अपने आपको जग्गू पहलवान के पुत्र तनिष्क और कशिश बता रहे थे। यहां उनसे एक लाख रुपये की मांग की गई। आरोप है कि वहां उनके साथ मारपीट की गई और उन पर गोली भी चलाई गई, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। इस मामले की शिकायत लेकर गए प्रवीण को थाने से भगा दिया गया। 

क्या कहती है पुलिस

 डीसीपी का कहना है कि प्रवीण की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यदि यह मामला रुपये के लेनदेन का निकला तो दूसरे पक्ष की तरफ से भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top