इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी ने PM मोदी के साथ शेयर की सेल्फी, कैप्शन में लिखी ऐसी बात कि ट्रेंड हुआ #Melodi

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

संयुक्त अरब अमीरात

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में वर्ल्ड क्लाइमेट एक्शन समिट (COP28) के दौरान की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की एक तस्वीर सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 46 वर्षीय इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ COP28 समिट की एक सेल्फी शेयर की है।

यह सेल्फी इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने COP28 समिट के दौरान पीएम मोदी के साथ ली है। इस तस्वीर में दोनों नेता मुस्कुरा रहे हैं। इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने इस सेल्फी को अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। तस्वीर शेयर कर पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने लिखा, ''COP28 में गुड फ्रैंड्स, #Melodi''

असल में पीएम मेलोनी ने तस्वीर शेयर करते हुए हैशटैग #Melodi का भी इस्तेमाल किया है। इस तस्वीर के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर को यूजर्स हैशटैग #Melodi के साथ शेयर कर रहे हैं। #Melodi ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

इस तस्वीर के पहले भी COP28 समिट में एक-दूसरे से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और पीएम जॉर्जिया मेलोनी को देखा गया था। वैश्विक नेताओं के फोटोशूट के दौरान पीएम मोदी और मेलोनी एक-दूसरे से बात कर हंसते हुए दिखे थे।

इससे पहले दिन में पीएम मोदी ने COP28 बैठक के मौके पर पीएम जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की थी और कहा कि भारत और इटली एक स्थायी और समृद्ध भविष्य की तलाश में हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स (ट्विटर का बदला हुआ नाम) पर लिखा, "स्थायी और समृद्ध भविष्य के लिए भारत और इटली के बीच सहयोगात्मक प्रयासों की हमें उम्मीद है।"


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top