रामपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा,पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे,दिल्ली-लखनऊ रूट प्रभावित

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

रामपुर।उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर देर रात हादसा हुआ।एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई।इसके दो डिब्बे रेलवे ट्रैक से उतर गए,जिससे रेल संचालन बाधित हो गया। इस हादसे में जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी और इंजीनयरिंग टीम के सदस्य मौके पर पहुंचे और ट्रैक को खाली कराने का प्रयास शुरू किया।

जानकारी के मुताबिक घटना मुरादाबाद रेल मंडल के अंतर्गत आने वाले रामपुर रेलवे स्टेशन के यार्ड के पास की है।जहां अप लाइन की मालगाड़ी रात लगभग 11 बजे बेपटरी हो गई। मालगाड़ी के दो वैगन के पहिये रेलवे ट्रैक से उतर गए थे, जिससे अप और डाउन लाइन का रेल संचालन बाधित हो गया।कई ट्रेनों को दूसरे स्टेशनों पर रोकना पड़ा।कई ट्रेनों को चंदौसी होते हुए पास कराया गया।इस बीच रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।कंट्रोल रूम में यात्री ट्रेनों के बारे में पूछताछ करते रहे।सहायता केंद्र के बाहर भी यात्रियों की भीड़ लगी रही।हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल सका है।

मुरादाबाद डीआरएम आरके सिंह का कहना है कि मालगाड़ियों के दो डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।दिल्ली से लखनऊ तक का मुख्य मार्ग प्रभावित हुआ।इसे जल्द ही फिर से शुरू कर लिया जाएगा।तमाम व्यवस्था की जांच की जा रही है।घटना में किसी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top