नई नवेली दुल्हन की हत्या:शादी के सात दिन बाद ऐसे हाल में मिला शव,परिवार में मातम

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

आगरा।उत्तर प्रदेश के आगरा में नई नवेली दुल्हन की हत्या कर दी गई।उसकी शव कमरे में फंदे पर लटका हुआ था और पैर जमीन से छू रहे थे।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। 

जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के गढ़ी भदौरिया के रहने वाले आनंद कुमार ने अपनी बेटी संध्या की शादी सात दिन पहले 29 नवंबर को हरीपर्वत के रतनपुरा के ज्ञानेन्द्र सिंह के साथ की थी।ज्ञानेन्द्र सिंह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। 

आनंद कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से बेटी को दहेज में ऑल्टो कार और तीन लाख रुपये की नकदी दी थी। शादी के तीन दिन बाद तीन दिसंबर को बेटी विदा होकर घर आई।बेटी ने बताया था कि पति शराब पीते हैं। इस पर आनंद कुमार ने दामाद को फोन कर शराब पीने से मना किया। दामाद ने कहा कि शादी की पार्टी की वजह से शराब पी थी। आगे से वो ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान बेटी ने ये भी कहा था कि सास ने उसे ये भी ताना मारा कि बेटे के दहेज में बड़ी कार मिल रही थी, यहां से तो छोटी कार ही दी गई। हालांकि हमने इन बातों को नजर अंदाज  कर दिया। 

 आनंद कुमार ने बताया कि पांच दिसंबर को बेटी के ससुराल वाले विदा कराकर फिर से ले गए। इसके बाद छह दिसंबर की शाम के आनंद कुमार के पास फोन आया कि संध्या कमरे में फंदे पर लटक रही है। इस सूचना पर परिवार के लोग पुलिस के लेकर बेटी की ससुराल पहुंचे।यहां बेटी की लाश को कमरे में फंदे पर लटका देख के होश उड़ गए। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, लेकिन खिड़की की कुंडी खुली हुई थी।

पुलिस और मायके वालों को शक इस बात पर हो रहा है कि लाश के पैर जमीन से छू रहे थे। ऐसे में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top