बरेली में बड़ा हादसा, डंपर से टकराकर कार में लगी आग, 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

बरेली यूपी

 उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें कार सवार 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बरेली-नैनीताल हाइवे पर शनिवार रात 11 बजे मारुति अर्टिगा कार का टायर फटने से वह दूसरी साइड डिवाइडर पार करके डंपर से जा टकरा गई. इस हादसे के बाद कार लॉक हो गई, जिसमें 7 लोगों सहित एक बच्चे की जलकर मौत हो गई. वहीं इस हादसे के शिकार डंपर में आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है.

घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बरेली, आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश कुमार सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. वहीं दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सभी शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है, वहीं 3 मृतकों की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे की शिकार मारुति अर्टिगा कार बहेड़ी में एक शादी समारोह से बरेली से लौट रही थी. तभी नैनीताल-बरेली हाईवे पर भोजीपुरा थाना क्षेत्र के पास रास्ते में कार का टायर फट गया और वह दूसरी साइड डिवाइडर पार करते हुए डंपर से जा टकराई. दोनों गाड़ियों की टक्कर से काफी तेज धमाका हुआ और कार के पहियों की रगड़ से कार में आग लग गई.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top