वसई विरार शहर नगर निगम के मौजे भोयदापाड़ा, गोखिवरे में लैंडफिल साइट पर दैनिक आधार पर उत्पन्न होने वाले लगभग 600 टन गीले और सूखे कचरे के वैज्ञानिक निपटान के लिए एक परियोजना के निर्माण के लिए निविदा 22/10/2022 को जारी की गई

A G SHAH
0

 


वसई-विरार शहर नगर निगम ठोस अपशिष्ट प्रबंधन विभाग

दिनांक 18/12/2023

वसई विरार शहर नगर निगम के मौजे भोयदापाड़ा, गोखिवरे में लैंडफिल साइट पर दैनिक आधार पर उत्पन्न होने वाले लगभग 600 टन गीले और सूखे कचरे के वैज्ञानिक निपटान के लिए एक परियोजना के निर्माण के लिए निविदा 22/10/2022 को जारी की गई थी। सरकार https://mahatenders। वेबसाइट gov.in पर इसकी घोषणा की गई। उक्त परियोजना गोखिवरे में नगरपालिका लॉन्च स्थल पर स्थापित की जाएगी।

उक्त स्थल पर परियोजना के लिए आवश्यक भवन निर्माण, मशीनों और अन्य सामग्रियों की खरीद, जनशक्ति आदि की लागत संबंधित कंपनी के माध्यम से की जाएगी और लागत शुरू होने के बाद संबंधित कंपनी को टिपिंग शुल्क के माध्यम से शामिल की जाएगी। परियोजना की।

उक्त निविदा डिजाइन, बिल्ड, फाइनेंस, ऑपरेट, ट्रांसफर (डीबीएफओटी) पद्धति की है। इसमें अगले 2 वर्षों में मिसाइल साइट पर पड़े कचरे का वैज्ञानिक तरीके से निपटान करने और दैनिक सफाई से उत्पन्न होने वाले लगभग 600 टन गीले और सूखे कचरे के लिए 20 साल की अवधि निर्धारित की गई है। इस संबंध में नगर निगम ने एम.साईं यूटिलिटी कॉन्ट्रैक्टर्स प्रा.लि. उनके साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किया गया है और 15/12/2023 को एक आदेश जारी किया गया है।

ठोस अपशिष्ट प्रबंधन विभाग

वसई विरार शहर नगर पालिका

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top