मरना है तो बस के नीचे जाओ, मेरी 1.5 करोड़ की कार....... बाइक सवार पर भड़कीं पूर्व प्रधानमंत्री की बहू...... जेडीएस नेता भवानी रेवन्ना की कार और एक बाइक के बीच टक्कर हो गई थी. वीडियो में भवानी रेवन्ना बाइक सवार से कहती दिख रही हैं कि वह उनकी कार को नुकसान पहुंचाने के बजाय बस के नीचे जाकर मर जाए

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मैसूर

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की बहू और एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस क्लिप में भवानी रेवन्ना एक बाइक सवार को भरा बुला कहती दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी. 

वीडियो में भवानी रेवन्ना बाइक सवार से कहती दिख रही हैं कि वह उनकी कार को नुकसान पहुंचाने के बजाय बस के नीचे जाकर मर जाए. इतना ही नहीं वे वहां मौजूद लोगों पर भी अपना गुस्सा निकालती दिख रही हैं. वे कहती हैं कि उनकी कार की कीमत ₹1.5 करोड़ है. वे पूछती है कि उनकी कार में हुए नुकसान की भरपाई कौन करेगा? इतना ही नहीं भवानी रेवन्ना कहती हैं कि उनकी 1.5 करोड़ की कार में नुकसान हुआ है, इसके बावजूद स्थानीय लोगों को बाइक सवार की सुरक्षा को लेकर चिंता है. 

बताया जा रहा है कि जेडीएस नेता भवानी रेवन्ना की कार और एक बाइक के बीच टक्कर हो गई थी. इसके बाद भवानी रेवन्ना के ड्राइवर मंजूनाथ ने बाइक सवार शिवन्ना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने टक्कर मारने वाले बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बाइक सवार के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 157 के तहत मैसूर जिले के सालिग्राम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top