बिहार जा रहा था हरियाणा से कंटेनर,तलाशी में मिली 937 पेटी अवैध शराब,लोगों के उड़े होश

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

कौशांबी।उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली के नेशनल हाईवे पर गुलामीपुर के पास बिहार जा रही हरियाणा की अवैध शराब समेत दो तस्करों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।इनके पास से 937 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है।पकड़ी गई शराब कीमत 1 करोड़ 35 लाख रुपये बताई जा रही है।पुलिस ने पूछताछ करने बाद तस्करों को जेल भेज दिया है।शराब तस्करी के खुलासे से लोग हैरान हैं।


बता दें कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) प्रयागराज यूनिट के अफसरों को मुखबिर खास से सूचना मिली कि सुबह लगभग 5 बजे हरियाणा से उत्तर प्रदेश के रास्ते शराब से भरा कंटेनर जा रहा है। मुखबिर खास की सूचना पर एसटीएफ टीम एक्टिव हुई।इसके बाद सैनी कोतवाली के गुलामीपुर के पास एसटीएफ और पुलिस ने घेराबंदी की।चेकिंग के दौरान एसटीएफ और सैनी पुलिस ने कंटेनर से 937 पेटी शराब बरामद की,जिसमें 1680 बोतलें एक लीटर की, 750ml की 2364 बोतलें, 375ml की 9600 बोतलें और 180ml की 9600 बोतलें बरामद हुई।पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई शराब की कीमत 1 करोड़ 35 लाख रुपये है।एसटीएफ के एसआई रणेंद्र कुमार सिंह और उनकी टीम ने कंटेनर चालक गुरमैल सिंह और सह चालक महेंद्र को गिरफ्तार किया है।दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं।दो लोग भागने में सफल रहे। 


एएसपी समर बहादुर ने बताया कि सैनी क्षेत्र मे एसटीएफ के सहयोग से अवैध शराब का एक कंटेनर पकड़ा गया। इससे 937 पेटी शराब बरामद हुई।एएसपी ने बताया कि ये शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। जब्त शराब की अनुमानित कीमत 1 करोड़ 35लाख रुपये है।मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।कंटेनर भी जब्त कर लिया गया है।मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top