आलेफाटा पुलिस ने 31 लाख 4 हजार रुपए का गुटखा जब्त किया। पुलिस कारवाई के बाद भी गुटखा सप्लाई में कमी क्यों नही,??

A G SHAH
0

 


पिछले 2 महीने से 'ऑपरेशन गुटखा' अभियान के तहत महाराष्ट पुलिस को बडी कामयाबी मिली। गुटखा माफिया पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है और इस अभियान को महाराष्ट्र और गुजरात के साथ-साथ राजस्थान राज्यों की पुलिस का भी समर्थन मिल रहा है. अलेफाटा पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक यशवन्त नलावडे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गुजरात से पुणे तक गुटखा के अवैध परिवहन की गोपनीय जानकारी मिलने के बाद, जब पुलिस ने पुणे के आले (जुन्नर) गांव की सीमा में डोंगरे फर्नीचर की दुकान पर नाकाबंदी की। -गुजरात से नासिक हाईवे, MH17 पर पहुंचे। KA9717 को पुलिस ने संदिग्ध पाया और टेम्पो के ड्राइवर से पूछताछ की।

उनके सही  जवाब न देने के बाद जब उक्त टेम्पो की जांच की गई तो उसमें बिना लाइसेंस, अवैध रूप से प्रतिबंधित विमल कंपनी की सुगंधित सुपारी, सुगंधित तंबाकू और आर.एम.डी. गुटखा था। टेंपो चालक ओमकार हिरामन सांडभोर (उम्र-22, निवासी सांडभोर वाडी, राजगुरुनगर, जिला पुणे) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ट्रक सहित माल को जब्त कर लिया गया है।

पुणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल, अपर पुलिस अधीक्षक मितेश घाटे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी रवीन्द्र चौधर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक यशवन्त नलावडे, सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील बडगुजर, अनिल पवार, उपनिरीक्षक चन्द्रशेखर डुम्बरे, विनोद गायकवाड, प्रहलाद अवध, पंकज पारखे, अमित मालुंजे, नवीन अरगड़े, हनुमंत ढोले, राजेंद्र आमले, पुलिस मित्र नामदेव पानसरे ने किया. आगे की जांच सुनील बडगुजर द्वारा की जा रही है। इसी बीच दो दिन पहले ही अलेफाटा पुलिस ने गुजरात से पुणे आया 9 लाख रुपये का गुटखा पकड़ा था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top