बारातियों को लेकर जा रही बोलेरो ट्रक से टकराई, एक की मौत.. चार बुरी तरह घायल

A G SHAH
0


मोतिहारी बिहार से राजेश कुमार यादव की रिपोर्ट

 मोतिहारी में एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर बराया है. जहां ट्रक और बोलेरो की आमने सामने की टक्कर में बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए. जख्मियों में दो की स्थिति काफी नाजुक है. सभी घायलों का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना मुफ्फसिल थाना के बसतपुर गांव के पास मोतिहारी-ढ़ाका रोड में बीती रात हुई. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया. 

हादसे की जानकारी मिलते पर पुलिस मौके पर पहुंची औरउ जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जानकारी के अनुसार जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के शेखौना गांव से मो.कय्यूम के पुत्र मो. तबरेज की बारात पश्चिमी चंपारण के बरई टोला जा रही थी. जिस बारात में कई गाड़ियां थीं. एक बोलेरो पर सवार नजीर मियां, सदरे आलम, शकिल मियां, मो.समसुद्दीन भी बारात जा रहे थे. जिसे ड्राइवर राकेश कुमार चला रहा था. 

बोलेरो घोड़ासहन से चिरैया होकर आ रही थी, उसी दौरान बसतपुर के पास विपरित दिशा से जा रही ट्रक से सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में नजीर मियां की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि बोलेरो ड्राइवर राकेश कुमार समेत सदरे आलम, शकिल मियां और मो.समसुद्दीन जख्मी हो गए. टक्कर होने के बाद स्थानीय लोग आए और दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top