यूपी कालेज के छात्रों में मारपीट के बीच हवाई फायरिंग, परिसर में दहशत का माहौल

रिपोर्ट साधना सिंह एडवोकेट विधि संवाददाता

वाराणसी। उदय प्रताप इंटर कालेज में मंगलवार को छात्रों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान एक मनबढ़ छात्र ने हवा में फायरिंग कर दी। फायरिंग से छात्रों में भगदड़ मच गई। वहीं इसके विरोध में छात्रों ने कालेज गेट के सामने धरने पर बैठ गए।

इस दौरान पुलिस ने समझा बुझा कर छात्रों का धरना समाप्त कराया। हालांकि, इस संबंध में दोनों गुटों के छात्रों की ओर से अब तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। बताया जाता है किसी बात को लेकर 18 जनवरी को इंटर के छात्रों के बीच मारपीट हुई थी। बदला लेने के लिए दूसरे गुट के छात्र कालेज के पीछे वाले गेट पर सुबह से ही खड़े थे। काफी देर इंतजार करने के बाद छात्र परिसर में आकर हवाई फायरिंग करने लगे। जब तक लोग समझ पाते हमलावर छात्र हवा में दो गोली चलाते हुए छात्र भाग खड़ा हुए।

वारदात के बाद आक्रोशित छात्रों का दूसरा गुट फायरिंग करने वाले छात्रों को चिन्हित कर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगा। यही नहीं इस दौरान छात्र धरने पर भी बैठ गए। सूचना मिलने पर मौके पर भी पुलिस भी पहुंच गई। हालांकि, फायरिंग करने वाले छात्रों की पहचान नहीं हो सकी है। प्रधानाचार्य डा. रमेश प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले छात्रों को चिन्हित किया जा रहा है ताकि उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सके। बहरहाल मारपीट की घटना को लेकर परिसर में दशहत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *