इस बार खरीदें रैटेन बैग्स, ट्रेंडी होने के साथ-साथ कई खूबियों से हैं लैस

हैंडबैग्स का चलन और उनके प्रति क्रेज़ कभी कम नहीं होता। मौसम चाहे कोई भी हो, लेकिन हैंडबैग्स की जरूरत तो पड़ती ही है। अगर ये हैंडबैग्स स्टाइलिश होने के साथ-साथ आसानी से कैरी किए जाने वाले और काफी स्पेस वाले हों, तो फिर कहने ही क्या। इस बार अगर आप अपने लिए बैग की तलाश में हैं, तो फिर रैटेन बैग्स को अपनी लिस्ट में शामिल करें। आइए जानते हैं इन बैग्स और रैटेन के बारे में जिनसे इन बैग्स को बनाया जाता है:

1- रैटेन दरअसल एक ताड़ रूपी पेड़ होता है, जोकि स्वाभाविक रूप से फिर उग जाता है। यह अफ्रीका और एशिया के जंगलों में होता और इसका इस्तेमाल फर्निचर से लेकर हस्तशिल्प और बिल्डिंगों के निर्माण में इस्तेमाल में किया जाता है।
2- रैटेन के बने बैग्स भी काफी मजबूत होते हैं। इन बैग्स की खास बात यह होती है कि आप इन्हें आसानी से कैरी कर सकती हैं। इनमें जगह भी काफी होती है। इसमें आप अपने कॉस्मेटिक्स से लेकर फोन, चार्जर, वॉलिट और अन्य चीजें तक आराम से रख सकती हैं।

3- ये बैग्स बेहद हल्के होते हैं और इनका स्टाइलिश बुनाई वाला डिजाइन काफी अट्रैक्टिव लुक देता है। इन बैग्स को आप न सिर्फ अपने लिए खरीद सकती हैं बल्कि आप इन्हें अपने दोस्त, फैमिली या लवर को भी गिफ्ट कर सकते हैं।
4- इन बैग्स की कीमत 1 हजार रुपये से 3 हजार रुपये के बीच है। इन बैग्स को आप खास मौकों पर ही नहीं बल्कि रोजाना भी इस्तेमाल में ला सकती हैं और ये खराब भी नहीं होंगे। ये बैग्स आपको फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *