आज राजस्थान की 9 लोकसभा सीटों को कवर करेंगे शाह:बीकानेर में गृह मंत्री से मिलने वाले नेताओं-अधिकारियों का कोविड टेस्ट: उदयपुर-जयपुर भी जाएंगे

A G SHAH
0

 


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

जयपुर राजस्थान

लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने सभाओं का दौर शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। एक ही दिन में वे प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं के साथ लोगों को भी संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह बीकानेर, उदयपुर और जयपुर दौरे पर रहेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार वे सबसे पहले बीकानेर, फिर उदयपुर और इसके बाद जयपुर आएंगे और यहां से दिल्ली निकलेंगे। इधर, बीकानेर में बढ़ते स्वाइन फ्लू के केस को देखते हुए शाह से मिलने वाले नेताओं और अधिकारियों के कोविड टेस्ट किए गए हैं। वहीं नाल एयरफोर्स पर मिलने वाले नेताओं की भी कोविड स्क्रीनिंग की गई है।

बीकानेर में शाह लोकसभा की प्रबंधन समिति, चुनाव समन्वय समिति और लोकसभा कोर कमेटी की बैठक लेंगे। उदयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन और जयपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

लाइव अपडेट्स

अभी बीकानेर पहुंचे शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बीकानेर पहुंचने पर स्वागत करते सीएम भजनलाल शर्मा। साथ में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बीकानेर पहुंचने पर स्वागत करते सीएम भजनलाल शर्मा। साथ में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी।

17 मिनट पहले

कलेक्टर और एसपी की रिपोर्ट निगेटिव

पार्क पैराडाइज होटल में मंगलवार को मीटिंग से पहले ही हेल्थ डिपार्टमेंट ने आला अधिकारियों और भाजपा नेताओं के कोरोना टेस्ट कर लिए। इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये अधिकारी और नेता वो हैं, जो शाह की यात्रा के दौरान उनके पास रहेंगे, जिसमें कलेक्टर और एसपी भी शामिल हैं।

सीएमएचओ डॉ. अबरार पंवार ने बताया कि जो लोग गृह मंत्री के पास जाएंगे, उन्हें बुके देंगे, स्वागत करेंगे उनकी कोविड जांच कर ली गई है। एयरपोर्ट पर रहने वाले सभी अधिकारियों और भाजपा नेताओं की कोविड जांच हो गई। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

17 मिनट पहले

चुनावों के लिए बनाए 8 कलस्टर, 25 को आएंगे यूपी के डिप्टी सीएम

लोकसभा चुनावाें को देखते हुए बीजेपी ने 25 सीटों का रोड मैप तैयार कर लिया है। इन 25 सीटों को 8 कलस्टर में बांटा गया है। इन क्लस्टर के अनुसार सभा और बाकी कार्यक्रम तय किए जाएंगे।

शाह के बाद 25 फरवरी को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का लोकसभा कलस्टर अभियान के तहत कार्यक्रम बन रहा है।

फोटो 8 महीने पहले उदयपुर का है। जब शाह ने यहां सभा को संबोधित किया था।

18 मिनट पहले

शाह एक दिन में 9 लोकसभा सीटों को कवर करेंगे

इस अभियान के तहत बीकानेर कलस्टर में बीकानेर, श्रीगंगानगर और चुरू, उदयपुर कलस्टर में उदयपुर, डूंगरपुर-बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़ और जयपुर कलस्टर में जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और दौसा लोकसभा सीट शामिल हैं। हर कलस्टर कार्यक्रम में उस कलस्टर में शामिल तीनों लोकसभा सीटों के कार्यकर्ता, विधायक, मंत्री,पदाधिकारी और प्रबुद्धजन शामिल होंगे।

कार्यक्रम के अनुसार शाह सबसे पहले दिल्ली से बीकानेर पहुंचेंगे। वे दोपहर करीब 12:10 पर बीकानेर के रानी बाजार स्थित पार्क पैराडाइज में लोकसभा की प्रबंधन समिति, चुनाव समन्वय समिति, और लोकसभा कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

इसके बाद शाह बीकानेर से उदयपुर पहुंचेंगे और यहां वे दोपहर 2:55 पर कृषि उपज मंडी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम को शाह उदयपुर से जयपुर आएंगे। जयपुर में वे शाम को 5:25 पर जवाहर नगर स्थित माहेश्वरी पब्लिक स्कूल में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करेंग

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top